Monday 11 April 2016

Free Stock News; Today Jackpot Share Market Tips by CapitalHeight

मौसम विभाग ने इस साल ज्यादा गर्मी का अनुमान लगाया है। ये गर्मी भले ही लोगों को झुलसाएगी लेकिन CapitalHeight आपके लिए लेकर आया है खास आइडिया कि जब तापमान बढ़ेगा तो शेयर चढ़ेगा, तो आइए जानते हैं कौन से हैं गर्मी के लिए ब्रोकर्स के पसंदीदा कूल शेयर, जो देंगे हॉट रिटर्न। मार्केट की और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट www.capitalheight.com पर अभी क्लिक करे और जानिए क्या चल रहा है मार्केट में, हर खबर के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ……..
================================================================
सेंसेक्स-निफ्टी सपाट, मिडकैप शेयरों में बढ़त :-
बीएसई के मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में बढ़त के साथ कारोबार देखने को मिल रहा है। बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.5 फीसदी की बढ़त के साथ के 10648.55 के आसपास कारोबार करते नजर रहा है। वहीं बीएसई का स्मॉलकैप इंडेक्स 0.4 फीसदी बढ़कर 10712.66 के आसपास कारोबार कर रहा है। एमएनसी इंडेक्स को छोड़ बाकी सभी इंडेक्स हरे निशान के साथ कारोबार कर रहे हैं।निफ्टी के चढ़ने वाले दिग्गज शेयरों में भारती एयरटेल, सन फार्मा, ओएनजीसी, बीएचईएल और टाटा मोटर्स में 2.7-1.1 फीसदी की मजबूती देखने को मिल रही है। वहीं गिरने वाले शेयरों में एमएंडएम, इंफोसिस, विप्रो, एशियन पेंट्स, सिप्ला में 0.9-0.5 फीसदी की कमजोरी दिखा रहे हैं।

जैकपॉट
शेयरः जोरदार रिटर्न वाला मल्टीबैगर शेयर :-
हम एक बार फिर से लेकर आए हैं जैकपॉट शेयर, ऐसा शेयर जिसमें निवेश से आपको बंपर मुनाफा मिलेगा। जैकपॉट शेयर वो शेयर हैं जो लंबी अवधि में तो शानदार मुनाफा कमाते ही हैं, छोटी अवधि में भी निवेशकों को शानदार रिटर्न देने की क्षमता रखते हैं।

जैकपॉट शेयर: स्टोन इंडिया

क्या करती है स्टोन इंडिया :-
स्टोन इंडिया रेलवे इक्विपमेंट बनाने का काम करती है। करीब 80 साल से कंपनी रेलवे के लिए काम कर रही है। मेट्रो रेल के लिए भी कंपनी ने काम शुरू किया है। मेट्रो के लिए लिफ्ट, स्क्रीन डोर, ऑटोमेटिक सीढ़ियां बनाने का काम कंपनी करती है। कंपनी को अगले 3-4 महीने में मेट्रो से जुड़ी कई और मंजूरी मिलने की उम्मीद है। कंपनी का करीब एक दर्जन शहरों में मेट्रो का काम चल रहा है।

No comments: